Begin typing your search above and press return to search.

Kawardha News: सीईओ बंगले में तैनात सुरक्षाकर्मी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Kawardha News:

Kawardha News: सीईओ बंगले में तैनात सुरक्षाकर्मी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
X
By Sanjeet Kumar

Kawardha News: कवर्धा। जिला पंचायत सीईओ के बंगले में तैनात सुरक्षा कर्मी ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। जवान ने खुद की सर्विस राइफल से गोली चलाकर आत्महत्या की। जवान पिछले 1 साल से ड्यूटी में तैनात था मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जिला पंचायत सीईओ संदीप अग्रवाल के निवास में सुरक्षा के लिए कृष्ण कुमार साहू को लगाया गया था। कृष्ण कुमार साहू छठी बटालियन का जवान था। मिली जानकारी के अनुसार वह बिलासपुर जिले के सीपत का रहने वाला था। बीती रात उसकी ड्यूटी सीईओ संदीप अग्रवाल के शासकीय आवास में थी। वहां उसने खुद को सर्विस राइफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

मिली जानकारी के अनुसार आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। जवान पिछले 1 साल से कवर्धा जिला पंचायत सीईओ की सुरक्षा में तैनात था। कल बुधवार को वह कवर्धा के कॉलेज ग्राउंड में आयोजित सरस मेला कार्यक्रम में ड्यूटी पर था रात को 11:00 बजे वह सीईओ के बंगले में आया और खाना खाकर सोने चले गया। सुबह जब महिला कर्मचारी ड्यूटी पर आई और उसने गनमैन को नहीं देखा तो वह कमरे में गई तब उसे गनमैन अपने बेड पर खून से लथपथ मिला। पास ही उसकी बंदूक पड़ी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्ग से फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम को बुलाया और लाश को पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही कमरे को सील कर मर्ग कर जांच में जुटी है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story