Begin typing your search above and press return to search.

IED Blast: नारायणपुर में आईईडी ब्लास्ट: एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

IED Blast:

npg breaking news
X
By Sanjeet Kumar

IED Blast: नारायणपुर। छोटेडोंगर थाना क्षेत्र में हुए आईईडी (बारुदी सुरंग) ब्‍लॉस्‍ट में एक मजदूर की मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हुआ है। नक्‍सलियों ने यह आईईडी पुलिस और सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए प्‍लांट किया था, लेकिन मजदूर इसकी चपेट में आ गए।

बताया जा रहा है कि आईईडी की चपेट में आने वाले दोनों श्रमिक आमदई निको माइंस के कर्मचारी हैं। घटना के वक्‍त दोनों मजदूर काम करने जा रहे थे। रास्‍ते में एक मजदूर का पैर आईईडी पर पड़ गया और जैसे ही उसने पैर उठाया वहां धमाका हो गया है। घटना में मृत और घायल श्रमिक की अभी पहचान नहीं हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स मौके के लिए रवाना हो गई है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story