Begin typing your search above and press return to search.

IAS Posting: CG 3 आईएएस अफसरों के प्रभार में सरकार ने किया बदलाव, देखें आर्डर

IAS Posting:

npg breaking news
X
By Sanjeet Kumar

IAS Posting: रायपुर। सरकार ने राज्‍य के तीन आईएएस अफसरों के प्रभार में बदलाव किया है। 2012 बैच के आईएएस रजन बंसल को पीएम आवास योजना (ग्रामीण) का संचालक बनाया गया है। यानी सरकार के सबसे बड़े चुनावी वादे को पूरा करने की जिम्‍मेदारी अब बंसल पर होगी। बता दें कि भाजपा ने प्रदेश के 18 लाख गरीबों को आवास देने का वादा किया है। इस वादे पर कैबिनेट की भी मुहर लग चुकी है।

वहीं, राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हितेश बघेल को मुख्यमंत्री की निजी स्थापना में विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी , सूरज साहू को मुख्यमंत्री सचिवालय में अवर सचिव और आकाश गुप्ता को मुख्यमंत्री की निजि स्थापना में निज सहायक के रूप में पदस्थापना प्रदान की गई है।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story