Begin typing your search above and press return to search.

ED Raid in Chhattisgarh: सीजी के 3 शहरों में ईडी का छापा: भाजपा के कोषाध्यक्ष, नान व मार्कफेड के पूर्व एमडी मनोज सोनी सहित 10 से अधिक ठिकानों पर चल रही है जांच

ED Raid in Chhattisgarh: चुनावी गहमा-गमही के बीच ईडी ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है। ईडी की अलग-अलग टीमों ने आज रायपुर सहित प्रदेश के तीन शहरों में छापा मार कार्रवाई कर रही है।

ED Raid in Chhattisgarh: सीजी के 3 शहरों में ईडी का छापा: भाजपा के कोषाध्यक्ष, नान व मार्कफेड के पूर्व एमडी मनोज सोनी सहित 10 से अधिक ठिकानों पर चल रही है जांच
X
By Sanjeet Kumar

ED Raid in Chhattisgarh: रायपुर। केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने आज प्रदेश के तीन शहरों में छापामार कार्रवाई कर रही है। इस बार ईडी के निशाने पर चावल कारोबारी और उनसे जुड़े लोग शामिल है। ईडी ने कोरबा में भाजपा नेता गोपाल मोदी के यहां भी छापा मारा है। मोदी भाजपा के कोरबा जिला के कोषाध्‍यक्ष हैं।

ईडी के सूत्रों के अनुसार मामला धान की मिलिंग और चावल घोटला से जुड़ा हुआ है। ईडी की अलग-अलग टीमों ने आज रायपुर में 03, दुर्ग में 02, कोरबा और राजनांदगांव में एक-एक राइस मिल कारोबारियो के यहां छापा मारा है। रायपुर के तिल्दा में अमित चावल उद्योग, तिरुपति राइस मिल में ईडी की टीम जांच कर रही है।

इधर, रायपुर में नान और मार्कफेड के पूर्व एमडी मनोज सोनी के लॉ विस्टा खुशी वाटिका स्थित घर पर ईडी की टीम जांच की सूचना आ रही है। दुर्ग में छत्‍तीसगढ़ राइस मिलर एसोसिएशन के अध्यक्ष कैलाश रूंगटा और कमल अग्रवाल किशोर सोल्टेज के मालिक के यहां छापा पड़ा है। इसी तरह राजनांदगांव स्थित जंगलपुर स्थित अन्नपूर्णा राइस मिल के मालिक आशीष खंडेलवाल के यहां ईडी ने दबिश दी है।

कोरबा में ईडी ने गोपाल मोदी के यहां छापा मारा है। मोदी राइस मिल एसोसिएशन के पूर्व अध्‍यक्ष हैं साथ ही भाजपा के जिला कोषाध्‍यक्ष भी हैं। गोपाल मोदी के ईडी की पांच सदस्यीय टीम पहुंची है।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story