Begin typing your search above and press return to search.

ED Raid in Chhattisgarh: CG 2 पूर्व मंत्रियों के करीबियों के यहां ईडी की दबिश: कोरिया, कोरबा और बालोद पहुंची केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम

ED Raid in Chhattisgarh: छत्‍तीसगढ़ में ईडी की टीमें फिर सक्रिय हो गई हैं। ईडी के अफसरों ने आज प्रदेश के 3 जिलों में दबिश दी है। इनमें दो पूर्व मंत्रियों के करीबियों के ठिकानें भी शामिल हैं।

npg breaking news
X
By Sanjeet Kumar

ED Raid in Chhattisgarh: रायपुर। केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज फिर छत्‍तीसगढ़ के 3 जिलों कोरबा, बोलोद और क कोरिया में जांच-पड़ताल कर रही है। तीनों जिलों में ईडी की टीमें आज तड़के पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि ईडी इस वक्‍त जिन लोगों के ठिकानों पर जांच कर रही है उनमें पूर्व मंत्री अनिला भेंड़ि‍या और जय सिंह अग्रवाल के करीबी भी शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि बैकुंठपुर में ईडी की टीम वहां जनपद पंचायत के सीईओ राधेश्याम मिर्झा से पूछताछ शुरू की है। मिर्झा पहले कोरबा के पोड़ी जनपद के सीईओ थे। इधर बालोद में पूर्व मंत्री अनिला भेड़िया के प्रतिनिधि पीयूष सोनी के डौंडी निवास में टीम पहुंची है। कोरबा में पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के करीबी के घर पर भी ईडी की टीम पूछताछ कर रही है। बता दें कि ईडी राज्‍य में करीब आधा दर्जन मामलों की जांच कर रही है। इसमें कोयला घोटला, शराब घोटला, जल जीवन मिशन घोटला, महादेव सट्टा एप और कस्‍टम मिलिंग शामिल है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story