Begin typing your search above and press return to search.

Delhi News: सीएम हाउस में ईडी की दबिश: मंडरा रहा अरेस्टिंग का खतरा, हाईकोर्ट खारिज कर चुकी है गिरफ्तारी पर रोक लगाने वाली याचिका...

Delhi News:

npg breaking news
X
By Sanjeet Kumar

Delhi News: एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क

केंद्रीय प्रवर्तन निदेशाल (ईडी) की एक टीम इस वक्‍त दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर पहुंची है। ईडी की टीम में आला अफसर शामिल हैं। इस वजह से केजरीवाल की गिरफ्तारी की अटकले लगाई जाने लगी है।

दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका इस वजह से व्‍यक्‍त की जा रही है क्‍योंकि लोवर कोर्ट के बाद आज हाईकोर्ट ने भी गिरफ्तारी पर रोक लगाने वाली उनकी याचिका खारिज कर दी है। ऐसे में ईडी के आला अफसरों के उनके निवास पर पहुंचने से कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है।

बता दें कि दिल्‍ली शराब घोटाला में ईडी केजरीवाल को पूछताछ के लिए लगातार बुला रही थी। बार-बार समन भेजे जाने के बावजूद केजरीवाल ईडी के कार्यालय नहीं पहुंचे उल्‍टे समन को कोर्ट में चुनौती देते रहे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story