Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: डीए की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल: रणनीति तय करने फेडरेशन की बैठक

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: डीए की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल: रणनीति तय करने फेडरेशन की बैठक
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। डीए बढ़ाने की मांग पूरी नहीं होने से नाराज छत्‍तीगसढ़ के कर्मचारी आंदोलन तेज करने की तैयारी में है। इसके लिए कर्मचारी- अधिकारी फेडरेशन की 20 अक्‍टूबर को बैठक बुलाई गई है। इसमें आंदोलन की आगे की रणनीति तय की जाएगी।

फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा ने बताया कि 20 अक्‍टूबर को घटक दलों की बैठक रायपुर में होगी। इसमें आंदोलन की आगे की रणनीति तय की जाएगी। बता दें कि फेडरेशन ने डीए सहित अपनी 4 सूत्रीय मांगों को लेकर 27 सितंबर को एक दिवसीय हड़ताल किया था। इसके बावजूद सरकार ने मांगों पर कोई ध्‍यान नहीं दिया है। इससे कर्मचारी बेहद नाराज हैं। अब अंतिम हथियार के रुप में कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने पर विचार कर रहे हैं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story