Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgahr News: CG बेमौसम बारिश पर सरकार ने कलेक्‍टरों से मांगी रिपोर्ट: सीएम विष्‍णुदेव साय ने किसानों से कहा था निराश न हो...

Chhattisgahr News:

npg breaking news
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgahr News: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के कई हिस्‍सों में बेमौसम बारिश और ओला वृष्टि से फसलों को नुकसान की आशंका जताई जा रही है। इससे किसानों की चिंता बढ़ गई थी। इसे देखते हुए मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय ने 2 दिन पहले किसानों को आश्‍वासन दिया था कि सरकार नुकसान का आंकलन कर रही है। सीएम के इस आश्‍वासन के बाद सरकार ने राज्‍य के सभी कलेक्‍टरों से रिपोर्ट तलब की है।

जानिए... सीएम ने क्‍या कहा था किसानों से

छत्‍तीसगढ़ में बेमौसम हो रही बारिश ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है। ऐसे में मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय ने राज्‍य के किसानों को संदेश दिया है। सीएम साय ने सोशल मीडिया में पोस्‍ट किया है- बेमौसम बारिश और ओले गिरने से फसलों को हानि हुई है। पर इससे किसान भाइयों को मायूस होने की जरूरत नहीं है। नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। हमारी सरकार किसानों के हितों के लिए सदैव प्रतिबद्ध है। बता दें कि राज्‍य के कई हिस्‍सों में ओला वृष्टि की भी खबरें हैं। इससे खड़ी फसलों को बड़ा नुकसान होने की अनुमान है।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story