Begin typing your search above and press return to search.

CG Police Recruitment: छत्‍तीसगढ़ पुलिस में भर्ती: सूबेदार- एसआई कैडर के पदों पर भर्ती को वित्‍त विभाग ने दी मंजूरी, देखें लिस्‍ट

CG Police Recruitment: छत्‍तीसगढ़ पुलिस में लंबे अर्से बाद सूबेदार और उप निरीक्षक कैडर में भर्ती की तैयारी है। वित्‍त विभाग ने भर्ती को मंजूरी दे दी है।

CG Police Recruitment: छत्‍तीसगढ़ पुलिस में भर्ती: सूबेदार- एसआई कैडर के पदों पर भर्ती को वित्‍त विभाग ने दी मंजूरी, देखें लिस्‍ट
X
By Sanjeet Kumar

CG Police Recruitment: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ पुलिस में सूबेदार- उप निरीक्षक कैडर में भर्ती की मंजूरी मिल गई है। इसके लिए जल्‍द ही प्रक्रिया शुरू होगी। फिलहाल वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी से भर्ती को हरी झंडी मिल गई है। इसके साथ ही पुलिस विभाग प्रक्रिया शुरू करने की तैयारी में जुट गया है।

अफसरों ने बताया कि इस कैडर के कुल 341 पदों पर भर्ती की मंजूरी वित्‍त विभाग से मिली है। इसमें सूबेदार के 19, उप निरीक्षक के 278 पद शामिल है। इसके अलावा उप निरीक्षक (विशेष शाखा) 11 पद, प्‍लाटून कमांडर के 14 और उप निरीक्षक साइबर क्राइम के 9 पद सहित अन्‍य शामिल हैं।

यह मौजूदा भर्ती से अलग

पुलिस अफसरों ने बताया कि आज स्‍वीकृत 341 पद नए हैं। वर्तमान में चल रही करीब 960 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया से इसकी प्रक्रिया अलग चलेगी। पुलिस मुख्‍यालय इसके लिए नए सिरे से आवेदन आमंत्रित करेगा।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story