Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग न्यूज : सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया

ब्रेकिंग न्यूज : सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया
X
By NPG News

नई दिल्ली ब्यूरो. कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत खराब होने पर उन्हें नई दिल्ली में गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें बुखार की शिकायत के बाद गुरुवार को लाया गया था. डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.

अस्पताल की ओर से जारी हेस्थ बुलेटिन में कहा गया है कि उन्हें बुखार आने के बाद भर्ती कराया गया था. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. वे लगातार डॉक्टरों की निगरानी में हैं और कई जांच के दौर से गुजर रही हैं. बुलेटिन में बताया गया है कि चेस्ट मेडिसिन डिपार्टमेंट के सीनियर कंसल्टेंट डॉ. अरूप बासु की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित कांग्रेस के 85वें राष्ट्रीय महाधिवेशन के दौरान उनके लिए छतरी पर राजनीतिक बयानबाजी हुई थी. पीएम नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में एक सभा में इसे लेकर कांग्रेस पर तंज किया था, जिसके बाद छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं ने कहा कि स्वास्थ्यगत कारणों से उनके लिए धूप में छतरी की व्यवस्था की गई थी.

सोनिया गांधी ऐसे समय में अस्पताल में भर्ती हुई हैं, जब राहुल गांधी विदेश दौरे पर हैं. वे ब्रिटेन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में भारत जोड़ो यात्रा के अनुभव पर लैक्चर देने के लिए गए हैं.

Next Story