Begin typing your search above and press return to search.

CG Coal Scam: CG कोयला घोटाला में एक और गिरफ्तारी: कोर्ट ने 12 सितंबर तक रिमांड पर ईओडब्‍ल्‍यू-एसीबी को सौंपा

CG Coal Scam: छत्‍तीसगढ़ कोयला घोटाला मामले में ईओडब्‍ल्‍यू-एसीबी ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

CG Coal Scam: CG कोयला घोटाला में एक और गिरफ्तारी: कोर्ट ने 12 सितंबर तक रिमांड पर ईओडब्‍ल्‍यू-एसीबी को सौंपा
X
By Sanjeet Kumar

CG Coal Scam: रायपुर। प्रदेश के चर्चित कोयला घोटाला में ईओडब्‍ल्‍यू एसीबी की टीम ने आज रजनीकांत तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। तिवारी मामले में नामजद आरोपी है, अपराध दर्ज होने के बाद से वह लागतार फरार चल रहा था।

आरोपी रजनीकांत तिवारी, पिता स्व. शशिभूषण तिवारी

एसीबी के अफसरों ने बताया कि अवैध कोल लेवी प्रकरण अपराध कमांक-03/2024 धारा 120बी, 420, 384 भा.द.वि. तथा धारा 7, 7ए, एवं 12 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में आरोपी रजनीकांत तिवारी, पिता स्व. शशिभूषण तिवारी, उम्र-54 वर्ष, निवासी महासमुंद, जो लम्बे समय से फरार चल रहा था, की पतासाजी पर उसका आगरा में होना पता चलने पर उसे नोटिस देकर ब्यूरो मुख्यालय तलब किया गया। ब्यूरो मुख्यालय में उपस्थित होने पर उससे पूछताछ के पश्चात् 29.08.2024 को गिरफ्तार कर आज दिनांक 30.08.2024 को विशेष न्यायालय रायपुर के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जिसे न्यायालय द्वारा दिनांक 12.09.2024 तक पुलिस रिमाण्ड पर ब्यूरो को सौंपा गया है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story