Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग न्‍यूज: बीजापुर में नक्‍सलियों ने फिर की भाजपा नेता की हत्‍या, पार्टी के लिए काम नहीं करने की दी चेतावनी

Naxalites again killed BJP leader

ब्रेकिंग न्‍यूज: बीजापुर में नक्‍सलियों ने फिर की भाजपा नेता की हत्‍या, पार्टी के लिए काम नहीं करने की दी चेतावनी
X
By Sanjeet Kumar

बीजापुर। नक्‍सलियों ने फिर एक भाजपा नेता की हत्‍या कर दी है। इसके साथ ही नेताओं को भाजपा के लिए काम नहीं करने की चेतावनी भी दी है। घटना जिला मुख्‍यालय से करीब 52 किलोमीटर दूर की है। नक्‍सली हमले में मारे गए भाजपा नेता काका अर्जुन पूर्व सरपंच है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार नक्‍सली सादे कपड़ों में आए थे। इलमिडी के लंका पारा के पास उन्‍होंने भाजपा नेता काका को घेर कर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हत्‍या के बाद नक्‍सली शव के पास एक पर्चा छोड़कर भाग। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दशहत का माहौल है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार नक्‍सलियों ने शव के पास जो पर्चा फेंका था उसमें हत्‍या हत्‍या की जिम्‍मेदारी माओवादियों की मद्देड एरिया कमेटी ने ली है। पर्चे में भाजपा नेताओं को पार्टी के लिए काम नहीं करने की चेतवानी भी दी गई है।

चुनावी वर्ष में भाजपा नेताओं की लगातार हो रही है हत्‍या

उल्‍लेखनीय है कि इस इसी वर्ष नवंबर- दिसंबर में राज्‍य में विधानसभा का चुनाव होना है। इस बीच इस साल की शुरुआत से ही बस्‍तर में भाजपा नेताओं की नक्‍सली लगातार हत्‍या कर रहे हैं। पिछले पांच महीने में बस्‍तर के अलग-अलग जिलों में नक्‍सली पांच से ज्‍यादा भाजपा नेताओं की हत्‍या कर चके हैं। नक्‍सलियों ने 18 अप्रैल को बीजापुर विधायक को भी निशाना बनाने का प्रयास किया था, लेकिन वे बालबाल बच गए थे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story