Begin typing your search above and press return to search.

Bhupesh Baghel: पूर्व सीएम बघेल को मिली बड़ी जिम्‍मेदारी: रायबरेली में मोर्चा संभालेंगे बघेल, अमेठी गहलोत के जिम्‍मे, देखे एआईसीसी का आदेश

Bhupesh Baghel: छत्‍तीसगढ़ के पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल को कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में बड़ी जिम्‍मेदारी सौंपी है। पार्टी ने उन्‍हें राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र की जिम्‍मेदारी दी है।

Bhupesh Baghel:  पूर्व सीएम बघेल को मिली बड़ी जिम्‍मेदारी: रायबरेली में मोर्चा संभालेंगे बघेल, अमेठी गहलोत के जिम्‍मे, देखे एआईसीसी का आदेश
X
By Sanjeet Kumar

Bhupesh Baghel: रायपुर। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और छत्‍तीसगढ़ पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल को रायबरेली संसदीय सीट का आब्‍जर्वर बनाया गया है। वहीं, राजस्‍थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत को अमेठी का प्रर्यवेक्षक बनाया गया है।





Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story