Begin typing your search above and press return to search.

Alert: रायपुर में आज कई रास्‍ते रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले यह खबर जरुर पढ़ लें

Alert: रायपुर में आज कई रास्‍ते रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले यह खबर जरुर पढ़ लें
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के मुख्‍यमंत्री निवास घेराव के ऐलान को देखते हुए पुलिस ने सीएम हाउस की किलेबंदी कर दी है। इसकी वजह से मुख्‍यमंत्री निवास की तरफ जाने वाले सभी रास्‍तों के साथ शहर के कई मार्गों पर आज यातायात प्रभावित रहने की संभावना है।

इधर, पुलिस ने भी आंदोलनकारियों को सीएम हाउस पहुंचने से रोकने के लिए कई रास्‍तों को बंद कर दिया है। रायपुर पुलिस की तरफ से जारी बयान के अनुसार भाजयुमो की सप्रे शाला के सामने सभा होगी। इसके बाद रैली के रूप में सीएम हाउस का घेराव प्रस्तावित है। इस दौरान यातायात व्यवस्था के लिए पार्किंग स्थल, डायवर्सन और प्रतिबंधित मार्ग निम्नानुसार रहेगा। प्रदर्शन स्थल में आने वाले वाहनों का मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था।

- दुर्ग भिलाई बेमेतरा की ओर से आने वाले वाहन चालक:- टाटीबंध चौक - रायपुरा- कुशालपुर- भाटा गांव चौक से चांदनी चौक होकर मारवाड़ी शमशान घाट पार्किंग, कैलाश पुरी ढाल पार्किंग एवं आउटडोर स्टेडियम पार्किंग स्थल में अपना वाहन पार्क कर सकेंगे।

- कबीरधाम, बिलासपुर की ओर से आने वाले वाहन चालक:- टाटीबंध चौक से महोबा बाजार जी ई रोड होकर हिंद स्पोर्ट्स मैदान पार्किंग स्थल में अपना वाहन पार्क कर सकेंगे।

- जगदलपुर, गरियाबंद एवं महासमुंद की ओर से आने वाले वाहन चालक:- पचपेड़ी नाका चौक होकर पुजारी पार्क पार्किंग , दानी गर्ल्स स्कूल एवं डिग्री गर्ल्स कॉलेज पार्किंग स्थल में अपना वाहन पार्क कर सकेंगे।

- बलौदा बाजार की ओर से आने वाले:- विधानसभा चौक- पंडरी बस स्टैंड - शास्त्री चौक - महिला थाना चौक - कालीबाड़ी चौक होकर दानी गर्ल्स स्कूल एवं डिग्री गर्ल्स कॉलेज में अपना वाहन पार्क कर सकेंगे।

इन रास्‍तों पर यातयात पूरी तरह रहेगा प्रतिबंधित

- महिला थाना चौक से ओसीएम चौक - काली माई चौक - कबीर चौक।

- केनाल रोड पंचशील नगर चौक से छत्तीसगढ़ क्लब चौक।

- इनकम टैक्स कॉलोनी टर्निंग से एसआरपी चौक ।

- सर्किट हाउस चौक से सीएम हाउस चौक।

- सिविल लाइन बिजली ऑफिस तिराहा से स्वर्ण जयंती तिराहा।

- बुढ़ेश्वर चौक से बुढ़ापारा बिजली ऑफिस चौक होकर महिला थाना चौक तक।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story