Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग : युवराज ने फिर मारे छह छक्के….. भारत ने सेमीफाइनल में इंडीज के सामने जीत के लिए रखा 219 रनों का लक्ष्य… सचिन का शानदार अर्धशतक… देखिये मैच की हाईलाइट्स

ब्रेकिंग : युवराज ने फिर मारे छह छक्के….. भारत ने सेमीफाइनल में इंडीज के सामने जीत के लिए रखा 219 रनों का लक्ष्य… सचिन का शानदार अर्धशतक… देखिये मैच की हाईलाइट्स
X
By NPG News

रायपुर 17 मार्च 2021। रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 219 रनों का लक्ष्य रखा है। आज रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस ब्रायन लारा ने जीता और सचिन तेंदुलकर की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। सचिन और सहवाग की जोड़ी ने विस्फोटक शुरुआत की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़े। 5.3 ओवर में सहवाग एक आसान सा कैच बेस्ट को दे दिया। सहवाग ने 17 गेंद पर 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 35 रन बनाये। मोहम्मद ने अभी हाथ खोलना ही शुरू किया था कि असटिन की गेंद पर नागामुट्टू ने बाऊंड्री पर उनका कैच लपक लिया। कैफ ने 21 ने 27 रन बनाये। कैफ ने 2 चौके और 2 छक्के मारे थे। मास्टर ब्लास्टर सचिन ने आज एक बार फिर कमाल की पारी खेली। सचिन ने मैदान के कोने-कोने में गेंद को पहुंचाया। सचिन ने एक और शानदार अर्धशतक जमाया। सचिन ने 42 गेंद पर शानदार 65 रन बनाये। सचिन ने पारी में 6 चौके और 3 छक्के मारे थे।

कैफ के आउट होने के बाद युसूफ पठान ने जबरदस्त पारी खेली। युसूफ ने सचिन के आउट होने के बाद आये युवराज सिंह के साथ मिलकर धमाकेदार बल्लेबाजी की। युवराज ने 19 गेंद पर नाबाद 49 रनों की पारी खेली। वहीं युसूफ पठान 20 गेंद पर 37 रनों की पारी खेली। युवराज ने अपनी पारी में 6 छक्के और 1 चौके मारे। युसूफ पठान ने पारी में 3 छक्के और 2 चौके लगाये।

युवराज ने आज भी विस्फोटक बल्लेबाज की। युवी ने नागामुट्टू की एक ही ओवर में चार छक्के मारे। सिक्सर मैन युवराज ने इन चार छक्के में तो 3 छक्के लगातार तीन गेंद पर मारे। पारी के 18वें ओवर में युवराज के दो कैच वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने छोड़े। कैच छूटते ही युवराज पर मानों भूत सवार हो गया। उन्होंने एक ही ओवर में चार छक्के मारे।

Next Story