Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग : निगम-मंडलों की लिस्ट कब होगी जारी….. प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सवाल पर क्या दिया जवाब…पढ़िये ये खबर

ब्रेकिंग : निगम-मंडलों की लिस्ट कब होगी जारी….. प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सवाल पर क्या दिया जवाब…पढ़िये ये खबर
X
By NPG News

रायपुर 30 जनवरी 2021। छत्तीसगढ़ में निगम मंडलों की लिस्ट लंबे समय से अटकी पड़ी है। भाजपा अब निगम-मंडलों में नियुक्ति नहीं कर पाने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साध रही है। भाजपा तंज कस रही है कि आपसी खींचतान की वजह से कांग्रेस नियुक्तियां नहीं कर पा रही है। बीजेपी के तंज पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पलटवार किया है। राजीव भवन में मीडिया के सवाल के जवाब में मोहन मरकाम ने कहा कि ….

“कांग्रेस में नियुक्तियां लगातार हो ही रही है, हमने राज्य कार्यकारिणी घोषित की, जिला और ब्लाक कार्यकारिणी गठित की, बीजेपी तो अभी तक कार्यकारिणी ही नहीं बना सकी है। हम लगातार नियुक्तियां कर रहे हैं”

आपसी खिंचतान की वजह से लिस्ट रूकने की खबर को सिरे से नकारते हुए प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि …

“नहीं ऐसा नहीं है, कोई खींचतान नहीं है, बीजेपी के पास दरअसल कुछ काम नहीं है, हमारे यहां लगातार नियुक्तियां चल रही है, बाकी नियुक्तियां भी जल्द हो जायेगी”

आपको बता दें कि प्रदेश में अभी कई निगम मंडलों में नियुक्तियां नहीं हुई है। कई दौर की बैठकों के बाद भी लिस्ट पर सहमति नहीं बन सकी है। अंदरखाने खबर यही है कि लिस्ट पर मंत्रियों और सीनियर विधायकों की आपसी खींचतान बनी हुई है, लिहाजा गतिरोध बढ़ता देख फिलहाल लिस्ट को होल्ड में डाल दिया गया है।

Next Story