ब्रेकिंग : पुलिसकर्मियों पर सब्जी व्यापारियों ने किया जानलेवा हमला…. कोरोना को लेकर बाजार में भीड़ खाली कराने पहुंची थी पुलिस….दो पुलिसकर्मियों को लहुलूहान हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, FIR दर्ज

बालोद 26 मार्च 2020। कोरोना के खतरे के बीच एक बेहद ही शर्मनाक खबर आयी है । सब्जी बाजार में भीड़ हटाने और सब्जी बेच रहे लोगों को समझाने गये पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला कर दिया गया है। सब्जी कारोबारियों ने तलवार और डंडे से पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी लहु-लूहान हो गये, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना अर्जुन्दा इलाके के दाऊ पारा चौक की है, जहां सुबह सब्जी बाजार खुली हुई थी और उस बाजार में बड़ी भीड़ इकट्ठा हो गयी थी। इधर अर्जुन्दा पुलिस को जब इस बारे में जानकारी हुई तो वो उन्हें समझाने के लिए बाजार पहुंची। इस दौरान पुलिस पर कुछ सब्जी व्यापारी भड़क गये, पुलिस ने जब सख्ती की कोशिश की तो सब्जी बेचने वालों ने टीम पर ही हमला कर दिया।

सब्जी व्यापारियों ने तलवार और लाठी-डंडे से पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया, जिसके बाद उलटे पांव भागकर पुलिस ने किसी तरह तक अपनी जान बचायी, इसी दौरान दो पुलिसकर्मियों को सब्जी व्यापारियों ने घेर लिया और उन पर तलवार और लाठी-डंडे से हमला कर दिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मियों को बचाया जा सका।  घायल पुलिस कर्मचारियों को इलाज के लिए अर्जुन्दा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। घायल पुलिस कर्मचारियों में प्रधान आरक्षक विकास राजपूत और आरक्षक कमलेश रावटे है।  घटना के बाद भारी तादाद में पुलिस बल को मौके पर भेजा गया और लोगों की भीड़ खाली करायी गयी। इधर शिकायत के बाद थाने में एफआईआर दर्ज करा दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.