ब्रेकिंग: कल इनकम टैक्स आफिस का घेराव करेगी कांग्रेस…. छापे के खिलाफ सड़क पर उतरने का ऐलान… गांधी मैदान से निकलेगी आक्रामक रैली

रायपुर 28 फरवरी 2020। प्रदेश में आईटी छापे को लेकर कल कांग्रेस सड़क पर उतरेगी। कांग्रेस ने कल इनकम टैक्स आफिस के घेराव का निर्णय लिया है। कांग्रेस का आरोप है कि मोदी सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने के लिए की गई द्वेषपूर्ण डर भय आतंक और दहशत फैलाने की कार्यवाही में केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस शनिवार को दोपहर 12 बजे राजधानी रायपुर के ऐतिहासिक गांधी मैदान से शांतिपूर्ण लेकिन आक्रामक रैली निकालेगी और आयकर कार्यालय का घेराव करेगी।

इस घेराव कार्यक्रम में पूरे प्रदेश के कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारी जिला पदाधिकारी ब्लॉक पदाधिकारी और कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस के विधायक गण नगरीय निकायों में कांग्रेस के निर्वाचित जनप्रतिनिधि और त्रिस्तरीय पंचायती राज संस्थाओं में कांग्रेस के निर्वाचित जनप्रतिनिधि कांग्रेस के सभी मोर्चा संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कांग्रेस के प्रकोष्ठ और विभागों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाग लेंगे।

 

Spread the love