ब्रेकिंग : कोरोना को लेकर कल होगी बड़ी वीडियो कांफ्रेंसिंग…. लॉकडाउन व 3 मई के बाद सख्ती को लेकर जिलों से ली जायेगी रिपोर्ट…कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर, एसपी सहित तमाम शीर्ष अधिकारी रहेंगे मौजूद

रायपुर 27 अप्रैल 2020। प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री की वीडियो कांफ्रेंसिंग के बाद कल एक बड़ी बैठक होने वाली है। वीडियो कांफ्रेंसिंग से होने वाली इस बैठक में जिले और संभाग के सभी शीर्ष अधिकारी मौजूद होंगे। मुख्य सचिव आरपी मंडल सुबह 11 बजे से सभी कमिश्नर, सभी आईजी, सभी डीएफओ,  कलेक्टर, एसपी, जिला पंचायत सीईओ, निगम कमिश्नर और सीएमएचओ की बैठक होंगे।

बैठक में मुख्य एजेंडा कोरोना और लाकडाउन का रहेगा। लॉकडाउन में कितनी छूट दी जाये, ग्रीन जोन में कैसे सतर्कता बरतें, आरेंज और रेड जोन में किस तरह के सख्ती बरती जाये, इन तमाम मसलों पर चर्चा होगी। वीडियो कांफ्रेंसिंग के लिए 6 अलग-अलग बिंदू तय किये गये हैं। माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद ही प्रदेश में 3 मई के बाद प्रदेश में लॉकडाउन में छूट और कोरोना के मद्देनजर तैयारियों पर निर्णय लिया जायेगा।

कोरोना के मद्देनजर लॉकडाउन के अलावे लोक सेवा गारंटी, वृक्षारोपण, लघु वनोपज के संग्रहण और राम वन पथ गमन मार्ग के निर्माण को लेकर भी बैठक में चर्चा की जायेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.