comscore

ब्रेकिंग : बिलासपुर में भी कोरोना से मचा हड़कंप…. शाम 7 बजे तक सभी दुकानें बंद, शराब दुकान, होटल-रेस्टोरेंट और सिनेमा हॉल के लिए ये होगी टाईमिंग… बिना मास्क नहीं मिलेगा सामान… देखिये आदेश

रायपुर 6 अप्रैल 2021। बिलासपुर में कोरोना की नयी गाईडलाईन जारी हो गयी है। कोरोना के बढ़े संक्रमण के बीच बिलासपुर में दुकानों, होटल, रेस्टोरेंट के खुलने और बंद करने के वक्त में बदलाव किया गया है। कलेक्टर सारांश मित्तर ने सभी नगरीय क्षेत्र और निगम के इलाकों में दुकानों के बंद होने का नया वक्त निर्धारित किया है।

तय वक्त के मुताबिक अब शाम 7 बजे तक ही दुकानें खुली रहेगी। शाम 7 बजे तक सभी अस्थायी, स्थायील ठेले, गुमटी, मॉल, डिपार्टमेंटल स्टोर व सभी तरह की व्यापारिक गतिविधियां बंद हो जायेगी।

वहीं रात 9 बजे तक रेस्टोरेंट, होटल, बार, ढ़ाबा खुले रहेंगे, जहां बैठकर खाने के साथ-साथ होम डिलिवरी तक सुविधा भी रात 9 बजे तक ही रहेगी। हालांकि पेट्रोल पंप और दवा दुकानों के लिए कोई पाबंदी नहीं होगी।

सभी तरह की सप्ताहिक बाजार और संडे मार्केट भी बंद रहेगा। शराब दुकान भी शाम 7 बजे तक बंद हो जायेगी। रात नौ बजे तक ही आखिरी शो सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स और पीवीआर में दिखाये जा सकेंगे। बिना मास्क के समान खरीदा और बेचा नहीं जा सकेगा। जिले में यह आदेश 7 अप्रैल से 16 अप्रैल तक प्रभावशील रहेगा।

Spread the love