ब्रेकिंग: जामिया नगर में पुलिस के सामने युवक ने चलाई गोली…बोला- मैं दूंगा सबको आजादी, CAA के खिलाफ मार्च से पहले हुई फायरिंग, एक घायल…देखें VIDEO

नईदिल्ली 30 जनवरी 2020। जामिया नगर (Jamia Nagar) में प्रोटेस्ट के दौरान गोली ()  चली है। गोली लगने से एक छात्र घायल हो गया है. पुलिस (Delhi Police) ने गोली चलाने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि गोली चलाने वाला कौन था। घटना दोपहर लगभग 1:40 बजे की है, इसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे। तभी एक युवक आया और उसने ‘ये लो आज़ादी’ और दिल्ली पुलिस ज़िंदाबाद के नारे लगाते हुए गोली चलाई। गोली शादाब नाम के छात्र के हाथ पर लगी. शादाब को होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

वहीं पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और इस बात की जानकारी कर रही है कि वह प्रदर्शन के दौरान हथियार लेकर क्यों आया था। युवक की पहचान अभी उजागर नहीं हो सकी है।

घायल प्रदर्शनकारी छात्र गोली लगने से घायल हो गया है. हैरान करने वाली बात यह है कि इतनी कड़ी सुरक्षा के व्यवस्था के बाद भी गोली चली। पूरे मार्च वाले इलाके में  भारी मात्रा में पुलिस बलों की तैनाती है फिर भी आरोपी युवक ने खुलेआम बंदूक से गोली चलाई।

जानकारी के मुताबिक यह शख्स कह रहा था कि मैं दूंगा सबको आजादी। बताया जा रहा है कि इस युवक के हाथ में एक देसी कट्टा था। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। गोली लगने से घायल युवक को होली फैमली अस्पताल में भार्ती कराया गया है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!