ब्रेकिंग : राष्ट्रपति से गोल्ड मैडल लेने से पहले लॉ की टॉपर छात्रा अचानक गायब…. परिजनों ने अपहरण की जतायी आशंका, मामला हुआ दर्ज …….भाई ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री-गृहमंत्री से लगायी गुहार …. राष्ट्रपति दौरे के पहले की घटना पर मचा हड़कंप

बिलासपुर 1 मार्च 2020। बिलासपुर से एक बड़ी खबर है। राष्ट्रपति दौरे के ठीक पहले एक छात्रा गायब हो गयी है। चौकाने वाली बात ये है कि गुरू घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी के जिस दीक्षांत में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आये हुए हैं, उसी दीक्षांत में इस टॉपर छात्रा को भी राष्ट्रपति के हाथों अवार्ड मिलना था। छात्रा ने इसके लिए अपनी रिहर्सल भी पूरी कर ली थी, इक्तेफाक की बात ये रही कि राष्ट्रपति के बिलासपुर पहुंचने के पहले शनिवार की शाम वो अचानक से लापता हो गयी।

परिजनों ने अपहरण की आशंका जतायी है, वहीं पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज तलाश शुरू की है, हालांकि खबर लिखे जाने तक अभी तक छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला है। छात्रा का मोबाइल पर भी स्वीच आफ आ रहा है। सिविल लाइन पुलिस की साइबर सेल भी छात्रा की तलाश में लगी हुई है। इधर छात्रा के भाई ओंकार राव मराठा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव से मदद की गुहार लगायी है।

लॉ की इस टॉपर को सोमवार को राष्ट्रपति के हाथों गोल्ड मैडल मिलना था। दीक्षांत समारोह के लिए यूनिवर्सिटी में रिहर्लसल चल रहा था। रामेश्वरी नाम की टॉपर छात्रा भी रिहर्लसल में हिस्सा ले रही थी, कल भी इसी काम के लिए वो घर से निकली और देर शाम लौटने की बात कही थी, लेकिन शाम 4 बजे के बाद से छात्रा का घर से कोई संपर्क नहीं हो पाया है।

छात्रा का जब कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने शाम करीब 7 बजे इसकि रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में दर्ज करायी, जिसके बाद छात्रा की तलाश की जा रही है। छात्रा का आखिरी मोबाइल लोकेशन व्यापार विहार मिला है। छात्रा का मोबाइल बंद हो जाने के बाद से घरवालों ने अपहरण की आशंका जतायी है।

Spread the love