ब्रेकिंग : सभी रजिस्ट्री कार्यालयों को राज्य सरकार ने दिया बंद करने का आदेश…..कोरोना के मद्देनजर राज्य सरकार का एक और बड़ा आदेश…

रायपुर 21 मार्च 2020। कोरोना संक्रमण के मददेनजर प्रदेश की सभी रजिस्ट्री कार्यालय को बंद करने का आदेश राज्य सरकार ने जारी कर दिया है। ये ऑफिस 23 मार्च से 25 मार्च तक बंद रहेंगे। इस दौरान रजिस्ट्री से संबंधित कोई भी काम इन कार्यालयों में नहीं होगा। इस आदेश के बाद रजिस्ट्री के काम को लेकर लोगों को बड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है।

इसके पहले सरकार ने स्कूल काॅजेल, शाॅपिंग माॅल,लाइब्रेरी और सिनेमा घर को बंद कराया था। अब सभी रजिस्ट्री कार्यलय को बंद कराने का आदेश जारी कर दिया है। बता दें कि 21 और 22 मार्च को भी राजधानी सहित पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश की दुकाने बंद करा दी गयी है। साथ ही आम लोगों से 22 मार्च को अपने घर में रहने की अपील की जा रही है।

इससे पहले आज राज्य सरकार ने कई ऐहितियाती सख्त कदम उठाये थे। इस दौरान राज्य सरकार ने ना सिर्फ भीड़भाड़ से बचने के लिए शराब दुकानों को बंद करने का निर्देश जारी किया था, बल्कि छोटी और बड़ी दूरी की बस सेवा को भी बंद करने का निर्देश दिया था। इससे पहले राज्य सरकार अपने कर्मचारियों व अधिकारियों को वर्क एट होम का निर्देश जारी कर चुकी है। कई विभागों के दफ्तरों को बंद करने का निर्देश भी जारी किया गया है।

Spread the love