Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग : सरकारी दफ्तरों में अब 50 फीसदी होगी कर्मचारियों की उपस्थिति… राज्य सरकार ने जारी किया आदेश… पहले सिर्फ 33 प्रतिशत ही कर्मचारियों की …..

ब्रेकिंग : सरकारी दफ्तरों में अब 50 फीसदी होगी कर्मचारियों की उपस्थिति… राज्य सरकार ने जारी किया आदेश… पहले सिर्फ 33 प्रतिशत ही कर्मचारियों की …..
X
By NPG News

रायपुर 19 मई 2020।… सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की उपस्थिति को लेकर राज्य सरकार ने नया आदेश जारी किया है। इस आदेश के मुताबिक अब दफ्तर में कर्मचारियों की उपस्थिति 50 फिसदी होगी। पहले ये उपस्थिति 33 प्रतिशत ही रखने का निर्देश राज्य सरकार ने जारी किया था। आपको बता दें कि इसी महीने 3 मई से प्रदेश के सभी दफ्तरों को खोलने का निर्देश दिया गया था। हालांकि उन दफ्तरों में कई जरूरी निर्देशों का पालन करने के साथ-साथ रोस्टर के जरिये ड्यूटी लगाने को कहा गया था।

जिसके बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने राज्य के शासकीय कार्यालयों के संचालन के लिये अधिकारियों-कर्मचारियों की ड्यूटी रोस्टर को लेकर आज नया आदेश जारी किया है। इसमें आंशिक संशोधन किया गया। सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव कमलप्रीत सिंह ने जारी आदेश में लिखा हैं….

‘लाॅकडाउन अवधि में कार्यालयों के संचालन के संबंध में संदर्भित पत्र के द्वारा जारी निर्देशेें की कंडिका-2 में एक तिहाई अधिकारी/कर्मचारी की उपस्थिति हेतु रोस्टर माघ्यम से ड्यूटी लगाये जाने के निर्देश दिये गये थे। निर्देश में आंशिक संशोधन करते हुये निर्देशित किया जाता हैं कि समस्त शासकीय कार्यालयों एवं विभागों के अंतर्गत निगम मंडल आयोग एवं अन्य प्रशासकीय ईकाइयों तथा कार्यालय में अधिकारी- कर्मचारियों की उपस्थिति 50 प्रतिशत होगी। शेष निदेश यथावत रहेंगे।”

Next Story