Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग : 5 लोगों की मौत मामले में CM भूपेश का आया पहला बयान…. बोले- “ये घटना खुड़मुड़ा की घटना से अलग बठेना को उससे जोड़कर नहीं देख सकते”

ब्रेकिंग : 5 लोगों की मौत मामले में CM भूपेश का आया पहला बयान…. बोले- “ये घटना खुड़मुड़ा की घटना से अलग बठेना को उससे जोड़कर नहीं देख सकते”
X
By NPG News

रायपुर 7 मार्च 2021। दुर्ग के पाटन में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का रहस्य अब तक नहीं सुलझ पाया है। गृहमंत्री ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिया है। गृहमंत्री ने खुफिया से इस पूरे मामले में जांच के आदेश दिये हैं। पाटन में ये दूसरी बड़ी घटना है, हालांकि दोनों घटनाओं में काफी अंतर है। एक मामला हत्या का है, जबकि दूसरी घटना आत्महत्या की प्रतीत हो रही है।

इधर, इस पूरे मामले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान आया है। मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख जताते हुए कहा है कि

“खुड़मूड़ा की घटना और बठेना की घटना दोनों अलग-अलग है, दोनों को जोड़कर नहीं देखा जा सकता, खुड़मुड़ा की घटना में अपराधी नहीं पकड़े गये हैं, ये चिंता का विषय है.ये बठेना की जो घटना है, ये घटना थोड़े अलग तरीके की है, हालांकि मृत्यु हुई है, चाहे मृत्यु किसी भी तरह से हो दुखद है”

आपको बता दें कि पाटन के बठेना में 5 लोगों का जो शव मिला है, उसमें रामबृज गायकवाड, और उसके बेटे संजू गायकवाड़ का शव में फंदे में लटका मिला था, वहीं एक ही परिवार की तीन महिलाये जिनकी लाश जली हालत में मिली है। महिलाओं में रामवृक्ष की पत्नी जानकी बाई, बेटी दुर्गा गायकवाड़ और ज्योति गायकवाड़ शामिल है।

Next Story