Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग : अजीत जोगी पर बनेगी फिल्म…..फिल्म में होगी तीन हिरोईन…..निर्माता निर्देशकों के साथ अमित जोगी और रेणु जोगी ने की प्रेस काँफ्रेंस…

ब्रेकिंग : अजीत जोगी पर बनेगी फिल्म…..फिल्म में होगी तीन हिरोईन…..निर्माता निर्देशकों के साथ अमित जोगी और रेणु जोगी ने की प्रेस काँफ्रेंस…
X
By NPG News

रायपुर 7 फरवरी 2021। अजीत जोगी की जिंदगी पर फिल्म बनेगी। रेणु जोगी व अमित जोगी ने निर्माता-निर्देशकों की मौजूदगी में इस बात की घोषणा की। ये फिल्म अजीत जोगी बायोपिक होगी। खास बात ये है कि इस फिल्म में सारे किरदार छत्तीसगढ़ से होंगे, जिसके लिए जल्द ही ऑडिशन का दौर भी शुरू होगा। राजश्री सिनेमा के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को लेकर आज प्रेस कांफ्रेंस हुई, जिसमें अमित जोगी, रेणु जोगी और फिल्म के निर्माता निर्देशक मौजूद थे।

अजीत जोगी की फिल्म के बारे में अमित जोगी ने बताया कि बायोपिक में अजीत जोगी के संघर्षोें और उनके शिखर पर पहुंचने की पूरी कहानी को दो घंटे में दिखाने की कोशिश की जायेगी। ये फिल्म छत्तीसगढ़ी और हिंदी दोनों में बनेगी। अमित जोगी ने बताया कि इस फिल्म में तीन हिरोईन होगी…जिस पर रेणु जोगी ने चुटकी लेते हुए कहा कि तीन से ज्यादा भी हो सकती है।

वहीं निर्माता निर्देशक ने बताया कि फिल्म की पटकथा के अनुरूप किरदार को खोजना शुरू कर दिया गया है। पूरे प्रदेश भर में आडिशन लिया जायेगा और किरदार में परफेक्ट अभिनेताओं को काम करने का मौका दिया जायेगा। हालांकि इस फिल्म के बजट के बारे में निर्माता जवाब टाल गये। हालांकि उन्होंने ये जरूर बताया कि ये फिल्म बहुत शानदार होगी।

Next Story