ब्रेकिंग : निगम-मंडल में नियुक्ति का मापदंड हो गया तय… जानिये किन्हे दिया जायेगा ये पद……प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का आया बड़ा बयान सामने

रायपुर 29 अक्टूबर 2020। निगम-मंडल में नियुक्ति का मापदंड तय हो गया है। निगम-मंडल व बोर्ड में चेयरमैन की जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ सीनियर लीडर्स को दी जायेगी। वैसे नेता जो विधायक का चुनाव लड़ चुके हैं, भले ही उनकी हार हुई हो….उन्हें ही निगम-मंडल में जिम्मेदारी दी जायेगी। कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने ये बातें कही है। अपने दो दिवसीय दौरे पर रायपुर आये पीएल पुनिया ने जल्द ही नियुक्ति की बात भी कही है।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए साफ किया है कि …

“निगम मंडल का पद सीनियर लीडर्स केलिए है, वैसे लीडर्स जिन्होंने एसेंबली इलेक्शन लड़ा हो, निगम-मंडल का पद ब्लाक या जूनियर स्तर के नेताओं के लिए नहीं है, कि ऐसे किसी को भी दे दिया जाये, इसलिए मैंने बोला है कि अगर कोई जूनियर नेता मंडल-निगम में पद की मांग करता है, उन्हें समझायें और बतायें कि उनके लिए संगठन या अन्य पद दिये जायेंगे। जो पार्टी के लिए काम किये हैं, 15 साल मेहनत किये हैं, उन्हें ही पद दिया जायेगा”

आपको बता दें कि कल ही प्रदेश कार्डिनेशन कमेटी की बैठक हुई है, जिसमें अन्य मुद्दों को अलावे निगम-मंडल में नियुक्ति को लेकर भी चर्चा की गयी है। माना जा रहा है कि अगले महीने के दूसरे सप्ताह तक निगम-मंडल की नियुक्ति लिस्ट जारी हो जायेगा।

Spread the love