ब्रेकिंग : निगम कमिश्नर की कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजेटिव…..अधिकारी-कर्मचारियों को होना होगा क्वारंटीन….. पिछले कुछ दिनों से उभरे थे संक्रमण के लक्षण…डाक्टर की टीम पहुंची

बिलासपुर 11 अगस्त 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर एक बड़ी अपडेट आ रही है। एक ही दिन में दो IAS के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद अब नगर निगम कमिश्नर भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं। बिलासपुर नगर निगम कमिश्नर प्रभाकर पांडेय की आज कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। आयुक्त के पॉजेटिव मिलने के बाद निगम कर्मचारी व अधिकारी सकते में हैं। आपको बता दें कि प्रभाकर पांडेय इस कोरोना संकट के दौरान बेहद सक्रिय थे।

इससे पहले लॉकडाउन के दौरान भी निगम के अमले ने उनके नेतृत्व में शानदार काम किया था। कोरोना को लेकर अधिकारियों की बैठकों, लॉकडाउन के दौरान व्यापारी संघों व अन्य संगठनों के साथ बैठक में भी वो लगातार मौजूद थे। हालांकि इस दौरान व दफ्तर भी लगातार आ रहे थे। उनकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं मिली है, माना जा रहा है कि किसी संक्रमित के संपर्क में आने की वजह से वो पॉजेटिव हुए हैं। पिछले कुछ दिनों निगम कमिश्नर की तबीयत सही नहीं थी, उनमें कुछ कोरोना के लक्षण भी थे, लिहाजा उन्होंने एहितियात के तौर पर अपना टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

इससे 5-6 दिन पहले ही निगम के एक इंजीनियर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजेटिव आयी थी, जबकि उससे पहले बिलासपुर निगम के एक जोन कमिश्नर की भी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी। जानकारी ये आ रही है कि संक्रमित मिलने के बाद अब डाक्टरों की तरफ से उनके इलाज की व्यवस्था की जा रही है।

,

Spread the love