comscore

ब्रेकिंग : कलेक्टर-SP का काफिला गुजरने से पहले हुआ ब्लास्ट …. मतदान का जायजा लेने जा रहे थे अधिकारी… NPG से बोले कलेक्टर टीपी वर्मा…..

दंतेवाड़ा 31 जनवरी 2020। पंचायत चुनाव में दहशत फैलाने की नक्सलियों ने आज एक और नापाक कोशिश की। हालांकि इस कोशिश का कोई भी असर पंचायत चुनाव पर नहीं पड़ा। दंतेवाड़ा में पिछली बार की तुलना में इस दफा काफी वोटिंग हुई है। 60 फीसदी से ज्यादा वोटिंग का अनुमान जताया जा रहा है।

मतदान का जायजा लेने के लिए आज खुद कलेक्टर टीपी वर्मा, एसपी अभिषेक पल्लव और जिला पंचायत सीईओ निकले। हालांकि नक्सलियों ने प्रशासनिक अमले को निशाना बनाने की कोशिश की। जब कलेक्टर-एसपी की अगुवाई में प्रशासनिक टीम मतदान का जायजा लेने गुजरने वाले थे, तो ठीक उससे पहले नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर दिया। ये घटना दोपहर की बतायी जा रही है।

ये ब्लास्ट धनीकरका के उसी मार्ग पर नक्सलियों ने किया, जहां से ये अधिकारी गुजरने वाले थे, करीब 20-25 मिनट पहले ये ब्लास्ट हुआ। दन्तेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने पुष्टी करते हुए कहा कोई हताहत नहीं हुआ है। 

वहीं कलेक्टर टीपी वर्मा ने NPG से बातचीत में कहा कि …

“दंतेवाड़ा में आज शांतिपूर्वक मतदान हुआ, आज प्रशासन और पुलिस की टीम ने 7 से 8 मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया, हमलोग गाटम से कुआंकोंडा तक पोलिंग बूथों में गये काफी उत्साह दिखा हर जगह, एक पोलिंग बूथ में 80 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग हुई, जहां 5 साल पहले 25 से 26 प्रतिशत वोटिंग हुई थी, वहां 50 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग हुई है, जब हमारी टीम गुजरने वाली थी, उससे पहले धनीकरका में ब्लास्ट की खबर मिली है”

Spread the love