ब्रेकिंग : ACS टू CM बने सुब्रत साहू ने CSPDCL और सहयोगी कंपनीज के चेयरमैन की जिम्मेदारी संभाली…. कल ही शैलेंद्र शुक्ला ने पद से दिया था इस्तीफा…

रायपुर 17 मार्च 2020। सुब्रत साहू CSPDCL और सहयोगी कंपनीज के नये चेयरमैन होंगे। आज शाम उन्होंने CSPDCL के चेयरमैन के तौर पर पदभार ग्रहण कर लिया। आज ही उन्होंने मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव का चार्ज भी लिया था। 1992 बैच के आईएएस सुब्रत साहू को कल ही सीएम सचिवालय में ACS बनाया गया था। इससे पहले सोमवार को बिजली कंपनी के चेयरमैन के तौर पर शैलेंद्र शुक्ला ने इस्तीफा दे दिया था।

शैलेंद्र शुक्ला 2019 से चेयरमैन की जिम्मेदारी संभाल रहे थे, लेकिन पिछले दिनों कुछ प्रकरणों से नाम जुड़ने के बाद उन्होंने सोमवार की दोपहर अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। देर शाम सीएम सचिवालय में हुए फेरबदल के बाद ही चर्चाएं शुरू हो गयी थी कि सुब्रत साहू को ही बिजली कंपनी की भी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

आपको बता दें कि सुब्रत साहू ने निर्वाचन आयोग के अलावे स्वास्थ, गृह सहित कई अहम विभागों की जिम्मेदारी बखूबी संभाली है। उनकी कार्यशैली को देखते हुए ही राज्य सरकार ने एसीएस टू सीएम के अलावे गृह विभाग, इफार्मेंशन एंड टेक्नोलॉजी सहित अब बिजली कंपनी के चेयरमैन की भी जिम्मेदारी दी है।

Spread the love