ब्रेकिंग : अजीत जोगी को लाने स्टेट प्लेन अंबिकापुर हुआ रवाना ….. सरगुजा राजमाता की श्रद्धांजलि के दौरान बिगड़ी थी तबीयत…. अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा- मुख्यमंत्री जी को दिल से धन्यवाद…thank u

रायपुर 23 फरवरी 2020। अजीत जोगी का इलाज अब रायपुर में होगा। पूरी रात अंबिकापुर के जेके अस्पताल में डाक्टरों की निगरानी में गुजारने के बाद अब उन्हें राजकीय विमान से रायपुर लाया जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर स्टेट प्लेन अंबिकापुर जा रहा है , जहा से उन्हें रायपुर लाया जायेगा।

अमित जोगी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को इसके लिए शुक्रिया किया है। अमित जोगी ने लिखा है कि जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी को स्वास्थ्य लाभ के लिए अंबिकापुर से रायपुर लाने के लिए राजकीय विमान भेजने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दिल से धन्यवाद।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल ही अजीत जोगी से मिलकर उनकी तबीयत जानी थी और डाक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिये थे। साथ ही जरूरत पड़ने पर इलाज के लिए अन्य विकल्पों पर भी बातें की थी।

 

 

इससे पहले शनिवार दोपहर बाद अजीत जोगी की उस वक्त तबीयत खराब हो गयी थी, जब वो सरगुजा राजमाता की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे थे।वो मंच पर ही अचेत होने लगे थे, जिसके बाद तत्काल उन्हें सभा से होटल लाया गया, लेकिन वहां भी उनकी बीपी लगातर अस्थिर थी, बाद में उन्हें जेके अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अब वो बेहतर हैं। उनकी तबीयत अगर बेहतर रही तो वो कल रायपुर लौट सकते हैं।

Spread the love