Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग : रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 5 विकेट से हराया…. लारा के 53 नॉट आउट पर भारी पड़ा उपुल थरंगा का नाबाद 53… देखिये मैच के हाईलाइट्स

ब्रेकिंग : रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 5 विकेट से हराया…. लारा के 53 नॉट आउट पर भारी पड़ा उपुल थरंगा का नाबाद 53… देखिये मैच के हाईलाइट्स
X
By NPG News

रायपुर 6 मार्च 2021। रायपुर में खेले जा रहे रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट में श्रीलंका ने आज रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज को हरा दिया। रायपुर के शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये मैच में टॉस श्रीलंका के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 4 विकेट खोकर 157 रन बनाये थे, वहीं श्रीलंका ने 5 विकेट खोकर 160 रन बना लिये। मैच में दिलचस्प संयोग ये रहा कि वेस्टइंडीज की तरफ से लारा ने भी नाबाद 53 रन बनाये, उन्होंने भी आखिरी गेंद पर चौका मारकर अपना अर्धशतक पूरा किया। वहीं उपुल थरंगा ने भी चौका मारकर अपना अर्धशतक बनाया। थरंगा भी 53 पर नॉट आउट रहे। लेकिन लारा के 53 पर थरंगा का 53 भारी पड़ा।

वेस्टइंडीज की ओर से कप्तान ब्रायन लारा ने सधी हुई पारी खेली और नाबाद 53 रन बनाये, वहीं विलियम्स ने प्रेकिंस ने 19 रन बनाये, वहीं डायने स्मिथ ने 47 रनों की विस्फोटक पारी खेली। स्मिथ ने 27 गेंद पर 47 रन बनाये। वहीं टीनो बेस्ट ने 18 रन बनाये। श्रीलंका की तरफ से दिलशान व जयसिंघे ने 1-1 विकेट लिये। दो बल्लेबाज रन आउट हुए।

वहीं जवाबी पारी खेलने उतरी श्रीलंका ने विस्फोटक अंदाज में पारी की शुरुआत की। दिलशान ने 37 गेंद में 47 रनों की पारी खेली, वहीं जयसूर्या 12 बनाकर आउट हो गये। चमरा सिल्वा ने 22 रनों की पारी खेली। उपुल थरंगा ने नाबाद 53 रन बनाये।

वेस्टइंडीज की तरफ के टीनो बेस्ट ने 2 और बेन ने 2 विकेट लिये। अस्टिंन ने एक खिलाड़ी को आउट किया।

Next Story