ब्रेकिंग: गोली चली राजधानी में..क्वींस क्लब में बर्थडे पार्टी के दौरान हवाई फ़ायरिंग, एक गिरफ्तार… लॉकडॉउन में बर्थडे पार्टी कैसे आयोजित सवाल अनुत्तरित

रायपुर,27 सितंबर 2020। लॉकडॉउन में राजधानी का सबसे पॉश और व्हीआईपी इलाक़े में मौजुद एक क्लब में पार्टी के बाद पार्किंग को लेकर उपजे विवाद में हवाई फ़ायरिंग ने सबको चौंका कर रख दिया। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह समेत कई दिग्गजों के आवास मौलश्री विहार और विधायकों के निवास के बीचों बीच मौजुद क्वींस क्लब में लॉकडाउन के दौरान पार्टी कैसे आयोजित हुई यह सवाल सबसे बड़ा है। हवाई फ़ायर करने वाले युवक को सीएसपी नसर सिद्दकी और स्टाफ़ ने तत्काल पहुँच कर हिरासत में ले लिया है।
घटना को लेकर यह जानकारी बताई जा रही है कि क्वींस क्लब में बर्थडे पार्टी का आयोजन था और उस दौरान पार्किंग को लेकर विवाद हुआ जिस पर भिलाई निवासी हितेश पटेल ने गोली चला दी।गोली चलने की खबर मिलते ही पुलिस ने मौक़े पर पहुँच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
पर सबसे अहम सवाल यही है कि क्वींस क्लब में आख़िर पार्टी इस लॉकडॉउन में कैसे आयोजित हो गई। एक ऐसा लॉकडॉउन जिसमें परिंदा तक बग़ैर प्रशासन की मर्ज़ी के पर नही हिला सकता वहां पॉश और संवेदनशील इलाक़े में पार्टी का आयोजन कैसे हुआ इसे लेकर सवाल हैं पर पंक्तियों के लिखे जाने तक जवाब नहीं मिल पाया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.