ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में हनीट्रैप का सनसनीखेज खुलासा…..रेप केस में फंसा देने की धमकी देकर युवती ने लाखों वसूले…..अब हर महीने 25 हजार मांग रही थी तनख्वाह…. कंगाल हुए आशिक ने दर्ज कराया FIR … युवती हुई गिरफ्तार…

कोरबा 28 जनवरी 2021। हनीट्रैप का एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। युवती ने पहले तो युवक के साथ सेक्स संबंध बनाये, फिर बलात्कार का आरोप लगाकर पैसों की डिमांड करने लगी। लाखों रुपये की वसूली पर भी युवती का मन नहीं भरा तो अब युवती हर महीने 25 हजार रूपये का मानदेय मांगने लगी। पूरी तरह कंगाल हो चुके युवक ने अब इस मामले में FIR दर्ज करायी है, जिसके बाद युवती को कोरबा की कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल एक साल पहले प्रेमकांत साहू का एक युवती के परिचय हुआ था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बना। प्रेमकांत ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध आपसी समझौते से बना था। लेकिन इस सेक्स संबंध के बाद युवती के तेवर बदल गये और वो इसे रेप बताने लगी। पुलिस में बलात्कार का केस दर्ज कराने की धमकी देकर लड़की पैसे की डिमांड करने लगी।

3 लाख रुपये ले चुकी थी अब लड़की 

युवती लगातार पैसे की डिमांड प्रेमकांत से कर रही थी। काफी गिड़गिड़ाने के बाद भी युवती बार-बार यही धमकी देती रही, अगर पैसे नहीं दोगे तो रेप का केस दर्ज करा दूंगी। प्रेमकांत का कहना है कि अब तक 3 लाख रुपये लड़की को डरकर दे चुका है। इनमे से डेढ़ लाख तो उसने कैश में दिये हैं, जबकि डेढ़ लाख लड़की ने आनलाइन गुगल पे और पेटीएम के जरिये दिये हैं। अब युवती हर महीने 25-25 हजार रुपये की डिमांड कर रही थी। पैसे नहीं देने पर युवती बलात्कार केस में फंसा देने की बात कह रही थी।

कंगाल हो चुका है युवक, आत्महत्या की कर चुका है कोशिश 

प्रेमकांत बेरोजगार हैं, बावजूद वो लड़की की डिमांड जैसे-तैसे पूरा करता रहा। लेकिन लाखों रुपये देने के बाद उसके पैसे खत्म हो गये, तो भी लड़की की डिमांड कम नहीं हो रही थी। लड़की की पैसे की डिमांड और धमकी से परेशान होकर एक बाद प्रेमकांत ने खुदकुशी की भी कोशिश की थी। लेकिन वो किसी तरह से बच गया।

एसपी अभिषेक मीणा ने इस मामले में कार्रवाई का निर्देश दिया था। जिसके बाद युवती को न्यू हाउसिंग बोर्ड खरमोरा से विधिवत् गिरफ्तार किया गया । इस मामले को लेकर एक आडियो भी सामने आया है, जिसमें युवती बेहद ही अश्लील तरीके से पैसे की डिमांड करते हुए सुनाई पड़ रही है। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Spread the love