ब्रेकिंग : ट्रिपल मर्डर से सनसनी : हत्या कर जला दी लाश…… संदिग्ध ने दरवाज़े पर छोड़ा संदेश….. हत्या कर फ़ोन से महिला की माँ को कहा “जल रहे हैं तेरी बेटी और उसका पति.. आकर देख ले”

दुर्ग,21 जनवरी 2020।भिलाई ईलाके के तालपुरी कॉलोनी में पुलिस को एक घर से महिला पुरुष और बच्ची का शव बरामद हुआ है।मृतिका की पहचान मंजू सूर्यवंशी के रुप में हुई है, जिसने बढ़ई का काम करने वाले रवि शर्मा नामक युवक से दूसरा विवाह किया था।मृतिका मंजू की माँ को तड़के मृतिका के ही फ़ोन से कॉल आया था जिसमें फ़ोन करने वाले ने कहा

“तेरी बेटी और उसका पति जल रहे है.. आकर देख ले”

हड़बड़ाई माँ ने पुलिस तो सूचना दी जिसके बाद पुलिस जब मौक़े पर पहुँची तो उसे घर पर तीन लाशें मिलीं। मृतिका मंजू के शव का हाथ पाँव बंधा हुआ था और मुंह पर टेप लगा हुआ था। साथ मौजुद पुरुष की पहचान नहीं हो पाई है हालाँकि उसके मुँह पर भी टेप चिपका हुआ था।पुलिस को आशंका थी कि, साथ मौजुद पुरुष का शव उसके पति रवि शर्मा का है,लेकिन मृतिका मंजू की माँ ने बताया कि यह शव मंजू के पति रवि शर्मा का नहीं है।

उसके साथ ही एक महिने की बच्ची का शव भी बरामद हुआ है। पुलिस को आशंका है कि, बच्ची की मौत दम घूँटने से हुई जबकि महिला और पुरुष की पहले हत्या की गई है और फिर शव को जलाने की कोशिश की गई है।
जिस सिंगल बेडरूम के इस घर पर तीन शव मिले हैं, उसके दरवाज़े पर चॉक से संदेश भी छोड़ा गया है। जिस पर लिखा है

“कई लोगों से संबंध थे, इसकी वजह से मेरा भाई मर गया”

कप्तान अजय यादव ने NPG से कहा

“यह संदेश भ्रमित करने के लिए लिखा गया प्रतीत होता है, हमें महिला के दूसरे पति की तलाश है जो कि फ़िलहाल ग़ायब है, हत्या के बाद शव जलाने की कोशिश की गई है”

Spread the love