ब्रेकिंग : वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन का निधन…. कुछ दिनों से चल रहे थे इलाज, निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज…..मुख्यमंत्री ने फोटो शेयर कर दी अपनी श्रद्धांजलि… बैक टू बैक किये तीन ट्वीट

रायपुर 2 दिसंबर 2020। छत्तीसगढ़ के वरीष्ठ पत्रकार और देशबंधु अखबार के प्रधान संपादक ललित सुरजन नहीं रहे। कुछ दिन से उनकी तबीयत बिगड़ गयी थी, जिसके बाद उन्हें रायपुर के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । आज रात करीब 8 बजे उनका निधन हो गया। प्रगितशील विचारक, लेखक, कवि और पत्रकार के रूप में चर्चित ललित सुरजन के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दुख जताया है।

उन्होंने ट्वीट कर अपनी श्रद्धांजलि ललित सुरजन को दी है। उन्होंने कहा है कि प्रगतिशील विचारक, लेखक, कवि और पत्रकार ललित सुरजन जी के निधन की सूचना ने स्तब्ध कर दिया है। आज छत्तीसगढ़ ने अपना एक सपूत खो दिया।

ललित सुरजन की गिनती देश के प्रबुद्ध पत्रकारों में होती है, वो देशबंधु ग्रुप के चेयरमैन थे 80 के दशक में दिग्गज मीडिया घराने में सुमार देशबंधु को पत्रकारिता का स्कूल कहा जाता था। इस अखबार से जुड़े कई पत्रकार आज शीर्ष मीडिया घरानों में स्थापित हैं। प्रदेश के कई नामी पत्रकार का वास्ता भी देशबंधु से रहा है।

Spread the love