ब्रेकिंग लूट: कारोबारी से लाखों रुपये की लूट….कलेक्शन कर लौट रहे व्यापारी का रुपये से भरा बैग लेकर बाइक सवार लूटेरे हुए फरार….देर रात की घटना के बाद पुलिस ने की नाकेबंदी

कोरबा 29 फरवरी 2020। एक बड़ी लूट की घटना हुई है। मछली कारोबारी से लाखों रुपये की लूट हो गयी है। घटना मुरापार बाजार से कुछ दूरी पर घटित हुई है।

साप्ताहिक बाजार से मछली व्यापारी दिन भर का कलेक्शन लेकर लौट रहा था, इसी दौरान बाइक सवार लूटेरो ने वारदात को अंजाम दिया है।

घटना रात करीब साढ़े 10 बजे के करीब की बताई जा रही है। रामरतन शाह नाम के मछली व्यापारी ने अपने भतीजे को दिन भर के कलेक्शन और हिसाब के साथ घर आने को कहा था। व्यापारी का भतीजा पिंटू शाह करीब साढ़े सात लाख रुपया कलेक्शन का लेकर लौट रहा रहा। घर लौटने के क्रम  बस्ती में मस्ज़िद के पास पहले से घात लगाकर बैठे लूटेरों ने जैसे ही बाइक सवार व्यापारी को देखा, उसे रोककर उसका बैग छीनकर फरार हो गए।

इधर लूट के इस वारदात के बाद पीड़ित युवक ने चिल्लाते हुए लूटेरे का पीछा भी किया, लेकिन कुछ दूरी तक पीछा के बाद वो बाइक से गिर गया, जिसके बाद लूटेरे वहां से फरार हो गए।

घटना की सूचना पीड़ित युवक ने मानिकपुर थाने में दी, निस्के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर लूटेरों की तलाश शुरू कर दी है। मौके पर सीनियर अधिकारी भी पहुंच गए हैं।

Spread the love