ब्रेकिंग : प्रधानमंत्री मोदी के साथ CM भूपेश सहित 8 राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक शुरू….. मुख्यमंत्री के साथ गृहमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री भी मौजूद….लिये जा सकते हैं कुछ बड़े फैसले

रायपुर 24 नवंबर 2020। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच कोरोना संकट पर बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं। सबसे पहले अमित शाह अपनी बात रखेंगे, जिसके बाद सभी राज्यों के मुख्यमंत्री बात करेंगे। अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पहली बैठक में कुल आठ राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हो रहे हैं, जिनमें केरल, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ शामिल हैं।

इस बैठक में कोरोना के मुद्दे पर चर्चा हो रही है। साथ राज्य की जरूरतों और उठाये गये ऐहितियाती कदमों पर भी आज की बैठक में चर्चा हो रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी मौजूद हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बैठक के दौरान प्रदेश में कोरोना मरीजों की स्थिति और अस्पतालों में बेडों की संख्या सहित अन्य जरूरी उठाये गये कदमों की जानकारी देंगे।

इस बैठक के बाद बाकी राज्यों के साथ  कोरोना वैक्सीन के वितरण पर मंथन किया जाएगा. देश में करीब पांच वैक्सीन का क्लिनिकल ट्रायल चल रहा है और अभी तक सकारात्मक रिपोर्ट्स आ रही हैं. ऐसे में सरकार की ओर से वैक्सीन वितरण को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. ये बैठक दोपहर 12 बजे शुरू होगी.

Spread the love