Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग : … छत्तीसगढ़ में भी ज़हरीली गैस का रिसाव.. गैस रिसाव से सात श्रमिक बीमार.. तीन गंभीर

ब्रेकिंग : … छत्तीसगढ़ में भी ज़हरीली गैस का रिसाव.. गैस रिसाव से सात श्रमिक बीमार.. तीन गंभीर
X
By NPG News

रायगढ़ 7 मई 2020। विशाखापट्टनम में जहरीली गैस के रिसाव की खबर के बीच छत्तीसगढ़ से भी एक बुरी खबर है। जहरीली गैस रिसाव की चपेट में 7 मजदूर आ गये। इस घटना में 3 मजदूरों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। हादसा रायगढ़ के तेतला गांव की बतायी जा रही है।

सभी गंभीर रुप से बीमार लोगों को रायपुर रेफर किया गया है। माना जा रहा है कि जल्द ही उन्हें रायपुर लाया जायेगा। घटना रायगढ़ के शक्ति पेपर मिल का है। जहां पेपर कारखाना की सफाई करने के लिए मजदूरों को भेजा गया था। इस दौरान पेपर मिल में जहरीली गैस का रिसाव शुरू हो गया।

खबर है कि मजदूर एक टैंकनुमा जगह में सफाई कर रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में बेहोश पड़े मजदूरों को बाहर निकाला गया और स्थानीय संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 7 मजदूरों में से 3 की हालत गंभीर बतायी जा रही है, जिन्हें रायपुर रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना अहराह्न तीन बजे की है। पेपल मिल मालिक ने सभी मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद वहां से गायब हो गया। इधर जब मजदूरों की तबीयत बिगड़ने लगी तो प्रशासन को इस बात की सूचना दी गयी, जिसके बाद पूरा मामला प्रकाश में आया। इधर मिल मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है।

Next Story