Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग: सप्ताह में तीन दिन शाम 5 बजे तक खुलेंगी अन्य दुकानें….इस संभाग मुख्यालय के लिए ज़िला प्रशासन ने जारी किया आदेश… देखिये पूरी लिस्ट

ब्रेकिंग: सप्ताह में तीन दिन शाम 5 बजे तक खुलेंगी अन्य दुकानें….इस संभाग मुख्यालय के लिए ज़िला प्रशासन ने जारी किया आदेश… देखिये पूरी लिस्ट
X
By NPG News

अंबिकापुर,10 मई 2020। संभाग मुख्यालय अंबिकापुर के व्यवसायियों के लिए बड़ी राहत की खबर है। जिला प्रशासन ने शहर में कई अन्य दुकानों को खोले जाने की सशर्त अनुमति दी है। ये दुकानें हफ़्ते में केवल तीन दिन संचालित होंगी,ये दुकानें शाम पाँच बजे अनिवार्य रुप से बंद कर दी जाएँगी, वहीं इन दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य होगा।
हफ़्ते में सोमवार बुधवार और शुक्रवार को मोबाईल कम्प्यूटर ज्वैलरी रेडीमेड कपड़े वस्त्रालय साड़ी दुकान.. फ़र्नीचर बर्तन दुकान.. मिठाई दुकान..अटैची दुकान इलेक्ट्रॉनिक और इलेक्ट्रिकल और शहर के भीतर ऑटो पार्टस ऑटोमोबाइल शॉप गैरेज और स्पेयर पार्टस की दुकानों को खोले जाने की अनुमति दी गई है।
जबकि मंगलवार गुरुवार और शनिवार को जूते चप्पल की दुकान,प्रिंटिंग प्रेस फ्लैक्स की दुकान, बुक स्टेशनरी मोहर की दुकानें टेलरिंग की दुकानें चश्मा दुकान कॉस्मैटिक जनरल स्टोर्स, सीमेंट सरिया हार्डवेयर पेंट दुकान और बिल्डिंग मैटेरियल और सेनेटरी दुकानें खुलेंगी। यह दुकानें भी शाम पाँच बजे बंद हो जाएँगी। वहीं सोशल डिस्टेंस के नियम कड़े रुप में लागू करना होगा।
कलेक्टर सारांश मित्तर ने NPG से कहा

“यह छूट सशर्त है, और वर्तमान स्थितियों के अनुरुप है, यदि शर्तों का उल्लंघन किया गया तो कार्यवाही होगी, साथ ही वर्तमान स्थितियों में कोई परिवर्तन हुआ तो हम नई व्यवस्था लागू कर देंगे, व्यवसायियों से आग्रह है कि नियमों का कड़ाई से पालन करें, और शर्तों का उल्लंघन ना करें”

Next Story