ब्रेकिंग : OSD समुद्र सिंह महीनों चकमा देने के बाद हुआ गिरफ्तार…. 10 हजार का ईनाम घोषित कर रखा था इस अफसर पर….करोड़ों के गोलमाल व बेनामी संपत्ति मामले का है आरोपी

रायपुर 19 नवंबर 2020। आबकारी विभाग का फरार ईनामी OSD समुद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि फिलहाल समुद्र सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि समुद्र सिंह की तबीयत खराब है, जिसकी वजह से उसे रायपुर के प्राइवेट हास्पीटल में भर्ती कराया गया है। पिछले करीब डेढ़ साल से फरार समुद्र सिंह पर करोड़ों की गड़बड़ी का आरोप है।

मामले की जांच शुरू होने के बाद समुंद्र सिंह ने पद से इस्तीफा दे दिया और फरार हो गया। समुद्र सिंह की तलाश में रायपुर के अलावे मध्यप्रदेश के भी कई ठिकानों पर छापेमारी की गयी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। इसी बीच बोरियकला स्थित समुंद्र सिंह के आवास में उसके होने की जानकारी मिली, जिसके बाद एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

इधर टीम को को देखते ही समुद्र सिंह ने अपनी तबीयत खराब होने की बात की, जिसके बाद उसे रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। समुंद्र सिंह के खिलाफ बेनामी संपत्ति के साथ-साथ आबकारी विभाग के ओएसडी रहते हजारों करोड़ के घोटाले का आरोप है। इओडबल्यू ने समुद्र सिंह की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था।

Spread the love