Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग: एक कोरोना मरीज़ उपचार के बाद ठीक.. बिलासपुर की थी मरीज़….. एक और मरीज़ के फायनल रिपोर्ट का इंतज़ार

ब्रेकिंग: एक कोरोना मरीज़ उपचार के बाद ठीक.. बिलासपुर की थी मरीज़….. एक और मरीज़ के फायनल रिपोर्ट का इंतज़ार
X
By NPG News

रायपुर,1 अप्रैल 2020। कोरोना संक्रमण से लड़ते हुए स्वास्थ्य विभाग के पास आज दोहरी ख़ुशियाँ हैं, यह ख़ुशी हालाँकि केवल स्वास्थ्य विभाग के लिए नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए है। प्रदेश में टेस्ट के प्रकरणो में तेज़ी आ गई है। बीते 24 घंटों में स्वास्थ्य विभाग ने 200 से अधिक टेस्ट किए हैं।
इधर बिलासपुर से कोरोना मरीज़ के रुप में चिन्हांकित और उपचार के लिए भर्ती मरीज़ को भी चिकित्सकों ने अंतिम रिपोर्ट के भी निगेटिव आने के बाद घर रवाना कर दिया है।क़यास है कुछ देर बाद एक अन्य मरीज़ को भी घर रवाना किया जा सकता है, यदि उसकी भी फायनल रिपोर्ट निगेटिव आई”
उल्लेखनीय है कि इससे पहले छत्तीसगढ़ के दो मरीज़ ठीक हुए हैं, और अब एक और मरीज़ भी ठीक हो गया हैं। स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने चिकित्सकों का आभार जताया है और ठीक हुए मरीज़ के प्रति शुभकामना दी है। मंत्री सिंहदेव ने कहा

“हम सभी खुश हैं..और यह मौक़ा भी ऐसा है..ठीक होने का सिलसिला लगातार जारी रहे.. मैं यही कामना करता हूँ.. हमारी व्यवस्था हमारा स्व अनुशासन इतना बेहतर हो कि हम घर में रहने के नियम का पालन करें.. कोविड19 से सतर्क रहना है.. डरना नहीं है”

Next Story