Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग : NPG बना छत्तीसगढ़ का नंबर-1 न्यूज वेबसाइट…..सरकार की इम्पैनल कमेटी की लिस्ट में NPG सबसे ऊपर…..एडिटर इन चीफ बोले- पाठकों का आभार, आपके विश्वास ने हमे बनाया नंबर-1

ब्रेकिंग : NPG बना छत्तीसगढ़ का नंबर-1 न्यूज वेबसाइट…..सरकार की इम्पैनल कमेटी की लिस्ट में NPG सबसे ऊपर…..एडिटर इन चीफ बोले- पाठकों का आभार, आपके विश्वास ने हमे बनाया नंबर-1
X
By NPG News

“आप सब का अपना न्यूज वेबसाईट NPG छत्तीसगढ़ का नंबर 1 न्यूज वेबसाइट बन गया है। सफलता का ये ताज हमने आपके प्यार और भरोसे की बदौलत हासिल किया है। आडंबरों, दिखावे और शोहरत के अन्य शार्टकट तरीकों से परे हटकर हमने प्रदेश के पाठकों के दिलों पर अपनी खबरों और विश्वसनीयता की बदौलत जगह बनायी है। पाठकों का बहुत-बहुत आभार जिन्होंने हमें ना सिर्फ प्रदेश में नंबर वेबसाइट का खिताब दिलाया, बल्कि अन्य वेबसाइटों को आधे से ज्यादा गुगल हिट से पछाड़ने का भी बेपनाह प्यार दिया”

रायपुर 6 नवंबर 2020। सबसे पहले, सबसे सटीक….NPG अपने इस स्लोगन को ही कामयाबी की कसौटी मानता है। आधी रात का कोई घटनाक्रम हो या फिर तड़के की कोई वारदात, सियासी उथलपुथल हो या फिर ब्योरोक्रेसी की कोई भी आहट…हमने परिस्थिति की परवाह किये बगैर आप तक सबसे पहले और सबसे सच्ची खबर पहुंचायी। वेबसाइटों की भीड़ में सौ टका खरी खबरों का मानक बन चुका है NPG। ये भरोसा, ये पहचान और ये मुकाम हमें एक दिन की मेहनत के बूते हासिल नहीं हुई, बल्कि इसके पीछे हमारा और आपका वो रिश्ता है जो विश्वसीनता की डोर से दशक से जुड़ा है।

राज्य सरकार की इम्पैनल कमेटी ने 500 से ज्यादा न्यूज वेबसाइटों के आकलन और कड़ाई से परीक्षण के बाद NPG को प्रदेश का नंबर वन न्यूज वेबसाइट घोषित किया है। DPR ने फरवरी से जुलाई तक का गुगल एनालिटिक डाटा मंगाया था, जिसमें NPG ने 6 महीने में औसत प्रतिमाह करीब 8 लाख प्रतिमाह GOOGLE हिट के साथ नंबर वन न्यूज वेबसाइट बनने का गौरव हासिल किया हैं, जबकि दूसरे नंबर रही न्यूज वेबसाइट हमसे लगभग आधे के बराबर हैं, हम उनसे करीब तीन लाख गुगल हिट से ज्यादा अंतर से आगे हैं।

साल 2012 में जब न्यूज वेबसाइट की सोच भी नहीं पनपी थी, तब NPG की बुनियाद रखी जा चुकी थी। नये मीडिया माध्यम में ना सिर्फ कदम रखना, बल्कि अनजान राह पर चलकर अपनी अलग पहचान बनाना, आसान तो बिल्कुल नहीं था, लेकिन हमारी मेहनत और आपके विश्वास ने राह को आसान बना दिया। अपने इस सफर में NPG ने खबरों की विश्वसनीयता और धार को कभी कमजोर नहीं पड़ने दिया। हर दिन औसत 1 लाख पाठक, हर माह 24 लाख से ज्यादा विजिटर्स 6 करोड़ से ज्यादा व्यूअर्स के आसपास तो छोड़िये, दूर-दूर तक भी प्रदेश का कोई न्यूज वेबसाइट नहीं है।

नंबर वन बनने के साथ जिम्मेदारियां बढ़ी

NPG हमेशा “सबसे तेज, सबसे सटीक” पर यकीन रखता है, लेकिन हम इन सबके बीच खबरों को विश्वसनीयत के हर मानकों पर परखने की भी भरपूर कोशिश करते हैं। जाहिर है कई बार पाठकों की ये शिकायत भी होती है कि ये खबर हम तक देर में कैसे आयी ?, इसका जवाब यही होता है कि हम किसी भी खबरों को बिना परखे, बिना पुष्टि किये और अपने इंटर्नल सोर्सेस से सत्यता प्रमाणित किये बगैर पोस्ट नहीं करते है। हमारी विश्वसनीयता और साख का यही मूल मंत्र भी है।

एडिटर इन चीफ संजय दीक्षित बोले- विश्वास नहीं टूटने देगा NPG

एनपीजी के एडिटर इन चीफ संजय दीक्षित ने इस प्यार के लिए पाठकों का आभार जताया है। वो कहते हैं कि हर उपलब्धि चुनौतियां और विश्वास बढ़ देती है। विश्वास बनाना आसान है, लेकिन उसे बरकरार रखना बेहद कठिन है, लेकिन NPG ने वक्त दर वक्त पाठकों के दिलों में अपनी खबरों की बदौलत विश्वास को और मजबूत किया है। इसे हम हर कीमत पर बरकरार रखेंगे। न्यूज वेबसाइट में अपनी अलग पहचान के बाद NPG ग्रुप की मैग्जीन “छत्तीसगढ़ पावर गेम” ने भी पाठकों के दिलों पर छाप छोड़ी है। काफी कम वक्त में छत्तीसगढ़ पावर गेम लोगों तक अपनी पहुंच बनायी है, जल्द ही NPG ग्रुप अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर नहीं पहचान के साथ दस्तक देने जा रहा है, पाठकों से उम्मीद है कि जिस तरह का प्यार NPG न्यूज वेबसाइट और छत्तीसगढ़ पावर गेम को मिला है, उसी तरह से जल्द शुरू होने जा रहे हमारे डिजिटल प्लेटफार्म पर भी आप सबका प्यार उमड़ेगा।

Next Story