ब्रेकिंग : लॉकडाउन बढ़ाने का कोई प्लान नहीं…. केंद्र सरकार ने तमाम अटकलों पर लगाया विराम… कैबिनेट सेक्रेटरी बोले- लॉकडाउन बढ़ाने की खबर देखकर हैरान हूं

रायपुर 30 मार्च 2020। कोरोना को लेकर चल रहे लॉकडाउन के बीच कैबिनेट सेक्रेटरी राजीव गौबा ने ब़ड़ा बयान दिया है कि सरकार की लॉकडाउन बढ़ाने की कोई मंशा नहीं है। ये बयान उस वक्त आया है तो देश भर में लॉकडाउन के पीरियड बढ़ाने को लेकर अटकलें लग रही है। लेकिन अब इन सभी खबरों पर कैबिनेट सेक्रेटरी ने रोक लगा दी है।

कैबिनेट सेक्रेटरी राजीव गाबा ने कहा कि जिस तरह की रिपोर्ट सामने आ रही है उसे देखकर मैं हैरान हूं। जगह-जगह चर्चाएं हो रही है कि लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं स्पष्ट कर दूं कि लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने का कोई प्लान नहीं है। कैबिनेट सेक्रेटरी के इस ऐलान से लोगों को जरूर राहत मिलेगी। क्योंकि, इन दिनों लॉकडाउन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। कई रिपोर्ट और मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि देश में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई जाएगी।

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के मकसद से 21 दिन का देशव्यापी बंद लागू किया गया है। बंद की घोषणा के बाद से नौकरी गंवा चुके प्रवासी मजदूरों का विशाल हुजूम बड़े-बड़े शहरों से अपने-अपने गांवों की ओर कूच करने लगा।

Spread the love