कर्मचारियों की ब्रेकिंग खबर : कर्मचारियों के लिए रोस्टर नियम को किया गया खत्म….. अब सभी कर्मचारियों-अधिकारियों को आना होगा दफ्तर… जानिये कब से लागू होगा ये आदेश

रायपुर 9 नवंबर 2020। कर्मचारियों की बड़ी खबर है। दिवाली के बाद सभी कर्मचारियों को दफ्तर में उपस्थिति देनी होगी। इससे पहले कोरोना संकट की वजह से कर्मचारियों की 50 प्रतिशत उपस्थिति का ही निर्देश था। अब राज्य सरकार ने दिवाली के बाद यानि 17 नवंबर से शत प्रतिशत कर्मचारियों की कार्यालय में उपस्थिति के निर्देश दिये हैं।

सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ जारी आदेश में कहा गया है कि ..

वर्तमान में राज्य में जारी अनलॉक की प्रक्रिया जारी है जिसे ध्यान में रखकर मंत्रालय एवं विभागाध्यक्ष कार्यालयों में कार्य संचालन के दृष्टिकोण से सभी अधिकारियों व कर्मचारियों की उपस्थिति शत प्रतिशत करते हुए उनके द्वारा कार्य संचालित किया जायेगा। उक्त व्यवस्था दिनांक 17 नवंबर से प्रभावशील होगी।

राज्य सरकार ने कोरोना के मद्देनजर कुछ निर्देश भी कर्मचारियों को दिये हैं, आदेश में कहा गया है कि ..

“कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है, अधिकारियों-कर्मचारियों को आगाह किया जाता है कि यथासंभव निजी वाहनों से ही कार्यालय आये। क्योंकि बस से सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखना व्यावहारिक नहीं हो पायेगा। अत: उल्लेख किया जाता है कि यथासंभव अधिकारी-कर्मचारी निजी वाहनों से कार्यलय पहुंचे”

जब थाना भवन का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक ने पुलिस वालों के सामने कह दिया- पुलिस कर रही वसूली, यहां रेट लिस्ट लगवा दीजिये….

Spread the love