ब्रेकिंग : रायपुर में मिला नया मरीज…. सुबह से अब तक 11 नये मरीज मिले… छत्तीसगढ़ में कुल मरीजों की संख्या सवा सौ से पार

रायपुर 21 मई 2020। राजधानी में फिर कोरोना ने दस्तक दी है। लंबे समय बाद रायपुर में एक कोरोना पॉजेटिव मरीज मिला है। मेकाहारा में इस युवक का सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया था, जहां उसकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। युवक रायपुर के सड्डू का रहने वाला है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई जानकारी सामने नहीं आ पायी है कि वो प्रवासी मजदूर है या फिर किसी अन्य तरीके से संक्रमित हुआ है। रायपुर में अब कुल पॉजेटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 8 हो गयी है।

छत्तीसगढ़ में आज सुबह से अब तक 11 कोरोना पॉजेटिव मरीज मिल चुके हैं। इनमें से दो जिलों में ही 7 मरीज मिले हैं। राजनांदगांव में चार और जांजगीर में 3 नये मरीज मिलने के अलावे बालोद में 1, सरगुजा में 1, रायपुर में 1 और बस्तर में एक कोरोना पॉजेटिव मरीज मिला है।

कुल मरीज 126

प्रदेश में अब कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 126 हो गयी है। राजधानी रायपुर में कुल 8, बालोद में 14, दुर्ग में 10, राजनांदगांव में 10, कर्वधा में 8, बलौदाबाजार में 8, गरियाबंद में 1, बिलासपुर में 6, रायगढ़ में 5, कोरबा में 29, जांजगीर में 14, मुंगेली में 1, सरगुजा में 3, कोरिया में 1, सूरजपुर में 7, कांकेर में एक मरीज मिला है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.