ब्रेकिंग : दीपिका पादुकोण और सारा अली खान सहित 7 एक्ट्रेस को NCB ने किया तलब…..तीन दिन के भीतर हाजिर होने को कहा… एनसीबी को मिला था ड्रग्स पार्टी का कथित वीडियो व व्हाट्सएप चैप

मुंबई 23 सितंबर 2020। ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण को मुश्किलें बढ़ गयी है। एनसीबी यानि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका को तलब किया है। एनसीबी ने दीपिका को समन भेज दिया है। बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेस दीपिका के अलावे सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सहित 7 एक्ट्रेस को एनसीबी ने समन भेजा है।

दीपिका, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, सिमोन खंबाटा, दीपिका की मैनेजर करिश्मा और श्रुति मोदी को भी समन भेजा गया है। तीन दिन के भीतर इन सभी से पूछताछ की जायेगी। एनसीबी को दीपिका पादुकोण और करिश्मा के साथ व्हाट्सएप चैट मिला था, जिसमें ड्रग्स मंगाने की बात दीपिका की तरफ से कही गयी थी।

पिछले कई दिनों से दीपिका से चैट मामले के सामने आने के बाद समन की अटकलें लग रही थी, वहीं श्रद्धा कपूर , सारा अली खान और रकुलप्रीत के नाम की भी चर्चा पहले से चल रही थी। आपको बता दें कि जो चैट एनसीबी को मिला था, वो चैट पदमावत की सक्सेस पार्टी के दिन का था, जिसका एक वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में दीपिका के अलावे, शाहिद कपूर, अर्जून कपूर, मलाईका अरोड़ा, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल, वरूण धवऩ, जोया अख्तर सहित कई फिल्मी हस्तियां मौोजूद थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.