ब्रेकिंग : कांस्टेबल की भरे बाजार में नक्सलियों ने गोली मारकर की हत्या….एक ग्रामीण को भी लगी गोली….BSF के पुलिस कैंप में पदस्थ था जवान

कांकेर 30 जनवरी 2021। कांस्टेबल को भरे बाजार में  नक्सलियों ने गोलियों से भून दिया। जवान का नाम सुकलु दुग्गा बताया जा रहा है। जवान परतापुर थानाक्षेत्र के सलियापारा में मुर्गा बाजार आया हुआ था, जहां नक्सलियों ने कांस्टेबल को गोली मार दी। जवान की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं गोली से एक ग्रामीण भी जख्मी हुआ है। घटना शाम 4 बजे की बतायी जा रही है।

आरक्षक सुकलु दुग्गा परतापुर थानाक्षेत्र के सलियापारा में चल रहे मुर्गा बाजार में पहुंचा हुआ था। आरक्षक के बाजार पहुंचने की भनक नक्सलियों को लग गई, जिसके बाद मौका पाकर नक्सलियों ने जवान पर काफी करीब से फायरिंग की, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक गोली पास खड़े ग्रामीण को भी लगी जिससे वह घायल हो गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ग्रामीण वेषभूषा में लगभग पांच की संख्या में पहुंचे थे नक्सली। शहीद जवान कटगांव बीएसएफ कैम्प में पदस्त था। फिलहाल घायल ग्रामीण को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है और मुर्गा बाजार को जवानों द्वारा घेर कर आसपास के इलाके की सर्चिंग की जा रही है। पखांजुर एसडीओपी मयंक तिवारी ने दी जानकारी।

Spread the love