ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में स्कूली बच्चे का अपहरण…… परिवार में लड़की देखने आये थे मेहमान, तभी किडनैपिंग की हुई वारदात….आईजी पहुंचे मौके पर

बिलासपुर 7 फरवरी 2021। बिलासपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। 9 साल के स्कूली बच्चे का अपहरण हो गया है। अपहरण के बाद इलाके में हड़कंप हैं, हालांकि अभी तक फिरौती जैसी कोई बात नहीं आयी है। बिलासपुर के मस्तूरी के पचपेड़ी थाने में किडनैपिंग का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल बच्चे की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीम निकली हुई है। बच्चे का अपहरण के घर के पास से ही हुआ है। बच्चे का नाम प्रियांशु नायक बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक जिस बच्चे का अपहरण हुआ है, उसकी बड़ी बहन की शादी की बात चल रही थी। उसी के सिलसिले में लड़की को देखने वाले आये हुए थे। परिवार के सभी सदस्य मेहमाननवाजी में लगे हुए थे, उसी दौरान बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश बच्चे को लेकर फरार हो गये। काफी देर बाद जब बच्चा नहीं लौटा, तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। उस दौरान पड़ोसियों ने बताया कि दो बाइक सवार युवक बच्चे को लेकर गये हैं।

बच्चे के पिता की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की टीम ने गांव में कैंप किया है, वहीं अलग-अलग टीम अलग-अलग नजरिये से इस मामले की जांच में जुटी है। इधर बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी भी पचपेड़ी थाना पहुंच गये हैं।

Spread the love