ब्रेकिंग : जनता कर्फ्यू के ठीक पहले PM मोदी की जनता से दो भावनात्मक अपील….. बैक टू बैक दो किये ट्वीट……देश भर से आ रही खबरों को लेकर जनता से कही ये बात….

रायपुर 21 मार्च 2020। कोरोना से जुड़ी एक बड़ी अपडेट है। जनता कर्फ्यू के ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से दो भावनात्मक अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर जनता से महत्वपूर्ण विषय पर निवेदन किया है। ये ट्वीट उन खबरों के बाद आया है, जहां रेलवे स्टेशनों में भारी भीड़ जुटने की खबर आ रही है। लाख कोशिशों के बावजूद दूसरे प्रदेशों में गये लोग अपने घरों में लौट रहे हैं, लिहाजा कोरोना के फैलने का जबरदस्त खतरा बन गया है। मुंबई में स्थिति इतनी भयावह है, कि लोग एक दूसरे के शरीर पर पैर रखकर ट्रेनों के अंदर दाखिल होते दिख रहे हैं। दिल्ली और कोलकाता जैसे शहरों से भी ऐसी ही तस्वीरें आ रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2 ट्वीट कर लोगों से अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि

उनका ये ट्वीट उन्ही तस्वीरों के मद्देनजर है, जो कोरोना के फैलने के डर को बढ़ा रहा है। लोग घरों में लौटने की जल्दबाजी में खुद की जान को तो खतरे में डाल ही रहे हैं दूसरों में इस रोग को फैला रहे हैं। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की है कि कुछ दिन जिस शहर में हैं, उसी शहर में रहें और इस बीमारी को फैलने से रोकें… उन्होंने भावनात्मक अपील करते हुए लिखा है- कृपया अपनी और अपने परिवार की चिंता करिए, आवश्यक न हो तो अपने घर से बाहर न निकलिए।

Spread the love